बॉलीवुड

बच्चों को भूलकर भी न दिखाएं Alt Balaji की ये 5 वेब सीरीज, समय से पहले हो जाएंगे जवान

इन दिनों युवा लोग फिल्म और टीवी सिरियल्स कम देखते हैं। उनका दिल वेब सीरीज देखने में अधिक लगता है। अब तो ओटीटी पर कई ऐसी वेब सीरीज भी हैं जिन्हें देख युवाओं के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। इसमें फुल हॉटनेस का तड़का लगता है। इनमें Alt Balaji की ‘गंदी बात’ वेब सीरीज अपने बोल्ड सीन्स के लिए काफी बदनाम है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एकता कपूर के Alt Balaji में और भी कई ऐसी वेब सीरीज है जिसमें भर-भर के बोल्ड सीन्स दिए हुए हैं।

अल्ट बालाजी अधिकतर इरॉटिक कंटेट बनाता है। इसलिए इसकी वेब सीरीज को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है। इसे अकेले में देखना ही सही है। वहीं गलती से आप के बच्चे ने इसे देख लिया तो वह समय से पहले ही जवान हो जाएगा। बिगड़ के धूल हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं हम यहां Alt Balaji की किन सीरीज की बात कर रहे हैं।

अपहरण

‘अपहरण’ अल्ट बालाजी की काफी अच्छी वेब सीरीज है। ये 2018 में आई थी। वहीं इसका दूसरा सीजन इसी साल आया है। इस सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, निधी सिंह, मोनका चौधरी मुख्य किरदार में हैं। सीरीज में कॉमेडी, बोल्डनेस और एक्शन का तगड़ा मिक्सर है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल

यह रोमांस और ब्रेकअप पर आधारित बोल्ड वेब सीरीज है। इसमें कई बोल्ड सीन्स देखने को मिल जाते हैं। सीरीज 2018 में शुरू हुई थी। इसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं। इसमें विक्रांत मेस्सी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी जैसे कलाकार काम कर चुके हैं।

हम

‘हम – आई एम बिकॉज ऑफ अस’ नाम की इस वेब सीरीज को भी अल्ट बालाजी ने बनाया है। इसमें कई एडल्ट सीन्स दिखाए गए हैं। लेकिन साथ ही इसकी स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। इसमें शब्बीर आहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कोप्पिकर जैसे कलाकारों ने बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

लस्ट स्टोरीज

यह सीरीज 2018 में नेटफ्लिकस पर रिलीज हुई थी। इसमें चार अलग-अलग स्टोरीज दिखाई गई थी। सभी में बोल्ड कंटेन्ट थे। एक स्टोरी में कियारा आडवाणी भी थी। इसमें उनका पूरे परिवार के सामने हस्तमैथुन करने वाला सीन बड़ा ही वायरल हुए था।

गंदी बात

इस सीरीज के बारे में तो आप अच्छे से जानते हैं। ये 2018 में शुरू हुई थी। इसके अभी तक 6 सीजन आ चुके हैं। हर सीजन में भर-भर के बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। इन्हें देखकर एक बार तो युवा लोग भी शर्मा जाते हैं। इस सीरीज को तो आप भूलकर भी बच्चों या परिवार संग मत देख लेना।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button